Automobile

स्टेंडर्ड फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Maruti Grand Vitara की किफायती कार,शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ऑटोसेक्टर से बहुत सी और की  कार उपस्थित की गयी है। अब इन सबमे अधिक क्रेज़ एसयूवी का ही देखने को मिल रहा है। ऐसे में ऐसे में इस सेग्मेंट में भी मारुती सुजुकी का दबदबा देखने को मिल रहा है। बता दे की Maruti Suzuki Grand Vitara अपने दमदार माइलेज और फीचर्स के लिए जानी जाती है। अब ये अपने तगड़े माइलेज से यह क्रेटा के भी छक्के छुड़ाती है। आइये आपको बताते है जिसके बारे में। स्टेंडर्ड फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Maruti Grand Vitara की किफायती कार,शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत।




Maruti Suzuki Grand Vitara ke engien and mailej 

आप को बता दे की अब ये मारुती ग्रैंड विटारा के इंजन की बात करे तो इसमें 1.5-लीटर का K- सीरीज का इंजन मिलता है। जो की 99 bhp का अधिकतम पावर और 136 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होता है। जो की 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। जिसमे सीएनजी का विकल्प भी कंपनी देती है। अब उसके माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह पेट्रोल में 19.38 kmpl का और सीएनजी में 27.97kmpl का कंटाप माइलेज देती है।

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Honda Activa 7G की धाकड़ स्कूटर,शानदार फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ

Maruti Suzuki Grand Vitara के फीचर्स

स्टेंडर्ड फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में आ रही Maruti Grand Vitara की किफायती कार,शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत।बात करे अब उसके फीचर्स का देखे तो इसमें  9 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, एक वायरलेस फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट और एक हेड-अप डिस्प्ले, 6 एयरबैग, एक इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम , EBD के साथ ABS और एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा और हिल-डिसेंट कंट्रोल जैसे बहुत से तगड़े फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स मिलते है।

मात्र 6 हजार में मिल रहा Nokia का ये धाकड़ स्मार्टफोन,7500mAh की सॉलिड बैटरी के साथ मिलेंगे लबालब फीचर्स

Maruti Suzuki Grand Vitara ki price 

अब ये एसयूवी के रेंज की बात करे तो अब उसकी रेंज 10.45 लाख से चालू होकर 19.79 लाख तक बताई जा रही है। जिसमे बहुत से   वेरिएंट भी आते है। उसके साथ कलर विकल्प भी मिलते है। जिसका मुकाबला हुंडई क्रेटा जैसी कारो से देखने को मिलता है।

पूरी दुनिया को चौकाने आ रही Renault Kiger की धांसू कार,प्रीमियर लुक के साथ मिलेंगे दमदार इंजन भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *